आ गया Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आ गया Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत OnePlus अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है ऐसे में OnePlus का एक चर्चित स्मार्टफोन है, जिसका इंतजार कई दिने से किया जा रहा है उसे कंपनी ने लॉन्च कर दिया। आपकपो बता दे की एक ग्लोबल इवेंट में कंपनी ने OnePlus 12 और OnePlus 12R अपने दोनों स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. तो आज आइये आज जानते है OnePlus 12 के बारे मे।

OnePlus 12
OnePlus 12

OnePlus 12 Features

OnePlus 12 Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+48MP+64MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

OnePlus 12 Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.82 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

OnePlus 12 Battery Backup

Oneplus के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5400mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 100W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

OnePlus 12 RAM & ROM

Oneplus के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 16GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 512GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

OnePlus 12 Processor Quality

Oneplus कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 12 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus 12 Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 69,999 में मिल जाती है|

Read Also: आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment