आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

OnePlus Nord 2T 5G: आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत आज के समय में 5G और शानदार स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है।

OnePlus Nord 2T 5G

इसी को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने भी हाल ही में भारत में अपना नया शानदार स्मार्टफोन OnePlus Nord 2T 5G पेश कर दिया है, जिसे आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ में लांच किया गया है। आइये जानते है OnePlus Nord 2T 5G मोबाइल के बारे में विस्तार से।

OnePlus Nord 2T 5G Features

OnePlus Nord 2T 5G Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+8MP+2MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.43 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 144hz की Refresh Rate भी दी गई है।

OnePlus Nord 2T 5G Battery Backup

Oneplus के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 4500mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 65W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

OnePlus Nord 2T 5G RAM & ROM

Oneplus के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

OnePlus Nord 2T 5G Processor Quality

Oneplus कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core MediaTek Dimensity 1300 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 12 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus Nord 2T 5G Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 33,999 में मिल जाती है|

Read Also: Oppo और Vivo को धूल चटाने आ गया Tecno Pop 8 का सस्ता स्मार्टफोन, जाने रॉयल फीचर्स और कीमत

Leave a comment

Exit mobile version