Activa को धोबी पछाड़ देंगा Yamaha का रापचिक लुक स्कूटर, ब्रांडेड फीचर्स और तगड़े इंजन के साथ देखिये कीमत

अपनी स्पोर्टी बाइक्स के चलते इनकी गाड़ियों की काफी ज्यादा डिमांड में रहती है। बतादे मार्केट में इन दिनों इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग बढ़ते दिख रही है। Yamaha Company ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाद Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर को बाजार में लांच किया है। इस स्कूटर में ब्रांडेड फीचर्स के साथ जबरदस्त इंजन भी देखने को मिल जाता है। चलिए Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के बारे में आपको बताते है।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर का रापचिक लुक

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर के लुक के बारे में आपको बताया जाये तो yamaha शानदार स्कूटर का डिज़ाइन इसके 110cc वाले सिबलिंग स्कूटर जैसा है। yamaha scooter में आपको हैंडलबार को राइडर के और नजदीक कर दिए गए है। इसमें कर्वी एग्जॉस्ट हीट शील्ड जैसी खूबियां देखने को मिल जायेंगी।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid ब्रांडेड फीचर्स

इस शानदार स्कूटर के फीचर्स के बारे में बताये तो यामाहा Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर में CBS के साथ सामने 190 MM डिस्क ब्रेक और पीछे ड्रम ब्रेक, टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क, सिंगल शॉक एब्जॉर्बर, 12-इंच फ्रंट और 10-इंच रियर अलॉय व्हील जैसे ब्रांडेड फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर का तगड़ा इंजन

इंजन परफॉरमेंस के बारे में आपको बताया जाये तो Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid स्कूटर में आपको 125 सीसी का हाइब्रिड इंजन दिया गया है जो 16 % ज्यादा माइलेज और 30 % ज्यादा टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम होगा। इसका इंजन 9.7 न्यूटन मीटर से लेकर 10.3 न्यूटन मीटर तक का पीक टॉर्क और 8.2 पीएस की पावर जेनेरेट करने में सक्षम होगा।

Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid के कीमत के बारे में

कीमत के बारे में अगर बताया जाये तो Yamaha Fascino 125 Fi Hybrid की कीमत भारतीय बाजार में 80,100 से लेकर 92,830 रूपये तक जाती है। यह स्कूटर भारत में Hero Destini 125, TVS Jupiter, Honda Activa 125 और Suzuki Access 125 जैसे स्कूटर से मिक़बला करता है।

Read Also: Hero को बोलती बंद कर देंगा TVS का चार्मिंग लुक स्कूटर, अपडेटेड फीचर्स और दमदार इंजन के साथ तगड़ा माइलेज

Leave a comment

Exit mobile version