Apple iPhone 16 Pro Max Price in India, Specifications & Features

Apple iPhone 16 Pro Max

Apple iPhone 16 Pro Max :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Apple का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Apple Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 1,59,990 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Apple iPhone 16 Pro Max

Apple iPhone 16 Pro Max: आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 48 MP + 48 MP + 12 MP Triple Rear Camera with OIS का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 4200mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

ComponentSpecifications
Display6.7 Inches
Ram8GB
Storage128GB
Real Camera48MP+48MP+12MP
Front Camera12MP
Battery Capacity4200mAh
Charger15W MagSafe Wireless Charging
Price 1,59,990
Apple iPhone 16 Pro Max

Apple iPhone 16 Pro Max

Apple iPhone 16 Pro Max Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 12MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं (48MP+48MP+12MP) का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Display With Dynamic Island इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Apple के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 4200mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 15W MagSafe Wireless Charging का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Apple के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Apple कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Bionic A18 Pro, Hexa Core Processor का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में iOS v18 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Apple iPhone 16 Pro Max Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 1,59,990 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

Leave a comment

Exit mobile version