Asus ROG Phone 8 Pro – Full Specifications, Price, Release Date in India

Asus ROG Phone 8 Pro

Asus ROG Phone 8 Pro :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Asus का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Asus Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 94,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Asus ROG Phone 8 Pro

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5500mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Asus ROG Phone 8 Pro Specifications

ComponentSpecifications
Display6.78 Inches
Ram12GB
Storage256GB
Real Camera32MP
Front Camera50MP+32MP+13MP
Battery Capacity5500mAh
Charger65W
Price94,999
Asus ROG Phone 8 Pro

Asus ROG Phone 8 Pro Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+32MP+13MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 165hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Asus के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5500mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 65W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Asus के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Asus कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Snapdragon 8 Gen3 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Asus ROG Phone 8 Pro Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 94,999 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

Leave a comment

Exit mobile version