Creta को धूल चटा देंगी Mahindra की लक्ज़री लुक SUV, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन भी होगा पॉवरफुल, देखे कीमत

Mahindra XUV 200 Micro SUV

Creta को धूल चटा देंगी Mahindra की लक्ज़री लुक SUV, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन भी होगा पॉवरफुल, देखे कीमत आपको बता दे की मार्केट में महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ियों के लिए लोकप्रिय कंपनी है जो की आये दिन अपने ग्राहकों के कार को अपडेट कर मार्केट में पेश करते रहता है।

Mahindra XUV 200 Micro SUV

इसी होड़ में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर सामने आयी है की महिंद्रा मोटर्स अपनी लोकप्रिय कार Mahindra XUV को अपडेट कर Mahindra XUV 200 Micro SUV में अपडेट कर जल्द मार्केट में लांच करने की तैयारी में है। आईये जाने इसकी फीचर्स और इंजन के बारे में।

Mahindra XUV 200 Miro SUV के दनादन फीचर्स

Mahindra XUV 200 में दिए जाने वाले लक्ज़री फीचर्स के बारे में बात की जाये तो इसमें आपको काफी सारे आधुनिक फीचर्स मिलते देखने को मिल जायेंगे। जिसमे नए डिज़ाइन में नए एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललैंप और एक नया क्रोम ग्रिल, एलईडी हेडलैंप, एलईडी टेललाइट्स, 15-इंच के स्टील व्हील, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, डुअल एयरबैग, ABS और EBD जैसे प्रीमियम फीचर्स दिए जाने के जानकारी सामने आयी है।

Mahindra XUV 200 Miro SUV पॉवरफुल इंजन

अगर हम Mahindra XUV 200 में दिए जाने वाले इंजन के बारे में जानकारी साझा की जाये तो इसमें आपको 1.2-लीटर टर्बोचाजर्ड पेटोल इंजन और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल होंगे 1.2-लीटर टबोचाज्ड पेट्रोल इंजन 130bhp और 230Nm का टार्क पैदा करने की क्षमता होगी, जबकि 1.5-लीटर डीजल इंजन 120bhp और 300Nm का टार्क पेदा करेगा दोनों इंजनों को 6-स्पीड मैन्आल या 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया जा सकता है।

Mahindra XUV 200 Miro SUV की अनुमानित कीमत

Mahindra XUV 200 की कीमत के बारे में आपको बताया जाये तो Mahindra XUV 200 Miro SUV की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है सूत्रों के मुताबित यह भारतीय बाजार में सबसे सस्ती एसयूवी बन जायेगी वही इस दमदार कार का मुकाबला Tata Nexon, Maruti Suzuki Brezza और Hyundai Venue जैसी एसयूवी से होगा।

Read Also: Ertiga की हवा टाइट कर देंगा Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

Leave a comment

Exit mobile version