Creta को निचोड़ देगी Renault की धांसू SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ लक्ज़री लुक Renault Duster, देखे कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Creta को निचोड़ देगी Renault की धांसू SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ लक्ज़री लुक, देखे कीमत भारतीय ऑटो सेक्टर में इन दिनों एसयूवी की बढ़ती मांग को देखते हुए मशहूर कार निर्माता कंपनी Renault अपनी नई कार Renault Duster को नए अवतार में पेश कर सकती है। जिसमें कंपनी बेहद प्रीमियम फीचर्स के साथ दमदार इंजन का इस्तेमाल करेगी, तो चलिए जानते है Renault Duster की कीमत और स्मार्ट फीचर्स के बारे में।

Renault Duster 2024
Renault Duster 2024

Renault Duster 2024 के प्रीमियम फीचर्स

दोस्तों इसके प्रीमियम फीचर्स की बात करें तो इसके प्रीमियम फीचर्स ये है, एलईडी हेडलैम्प्स, ट्राइएंगुलर शेप की Tail-Lights, Integrated Aluminum Skid Plates के साथ नए बंपर, बड़े फेंडर और एक नई स्टाइल वाली ग्रिल दी जाएगी। केबिन के अंदर, नई डस्टर में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ इंफोटेनमेंट सिस्टम के लिए एक बड़ा और High-Mounted Touchscreen होगी।इसमें फ्रंट में रेगुलर डोर हैंडल और पीछे सी-पिलर माउंटेड डोर हैंडल होंगे।

Read Also: Thar की धज्जिया उड़ा देगा Maruti Jimny का किलर लुक, स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

Renault Duster 2024 का लक्ज़री लुक

अगर हम इसकी लग्जरी रूप की बात करें तो यह बहुत ही बेहतरीन हैइसके साथ-साथ और भी फीचर्स आते हैं। जानकारी के मुताबिक Renault Duster के रापचिक लुक की बात करें तो बता दें कि कार की मौजूदा लंबाई 4,341 मिमी है, जबकि नए मॉडल का आयाम बड़ा होगा। नई डस्टर लगभग 4.5 मीटर लंबी होने की संभावना है। बड़े आयाम केबिन के अंदर एक बड़ा बूट बनाने में मदद करेंगे। यह कथित तौर पर 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बो इंजन द्वारा संचालित होगा जिसे एंट्री-लेवल वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

Renault Duster 2024 का दमदार इंजन

नई Renault Duster के दमदार इंजन पावर की अगर बात की जाये तो आपको बता दे रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी इस कार को आपको बता दें कि डीजल के विकल्प के तौर पर माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल पावरट्रेन को पेश किया जा सकता है। एसयूवी में रेनॉल्ट की सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड की सुविधा भी होने की संभावना है। यह सेटअप 1.6L पेट्रोल के साथ दो इलेक्ट्रिक मोटर, 1.2 kWh बैटरी पैक को जोड़ता है। यह कुल 138bhp का पावर आउटपुट और फुल टैंक पर 900 किमी की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है।

Renault Duster 2024 की कीमत

New Renault Duster SUV की कीमत की बात करें तो इसके फीचर्स और इंजन में बदलाव के चलते आपको इस कार की कीमत में बदलाव देखने को मिल सकता है। मौजूदा मिली जानकारी की मानें तो इस कार की कीमत 15 लाख के आस पास हो सकती है। इस कार के 2024 के अंत में लॉन्च होने की उम्मीद है। किआ सेल्टोस का मुकाबला हुंडई क्रेटा और होंडा एलिवेट से है।

Read Also: Creta को धूल चटा देंगी Mahindra की लक्ज़री लुक SUV, स्टैण्डर्ड फीचर्स के साथ इंजन भी होगा पॉवरफुल, देखे कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment