DSLR को खुली चुनौती देंगा Realme का धासू स्मार्टफोन, 108MP क्वालिटी देख हर कोई खीचेंगा दनादन सेल्फी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DSLR को खुली चुनौती देंगा Realme का धासू स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी देख हर कोई खीचेंगा दनादन सेल्फी, मार्केट में इन दिनों नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे है लेकिन जो स्मार्टफोन कम कीमत में Realme दे रहा है वो कोई भी कंपनी नहीं दे पा रही है। अगर आप भी एक सस्ता-सुन्दर-अच्छा 5G स्मार्टफोन तलाश रहे है तो हम आपके लिए लेकर आये है एक बेस्ट & बेस्ट स्मार्टफोन जिसका नाम Realme 10 Pro 5G है, आइये जानते है इसके बारे में विस्तार से।

Realme 10 Pro 5G
Realme 10 Pro 5G

Realme 10 Pro 5G Smartphone के सभी फीचर्स

Realme 10 Pro 5G Camera Quality

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 108MP का Primary Camera से लेकर 2MP तक कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Realme 10 Pro 5G Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.72 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Realme 10 Pro 5G Battery Backup

इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 67W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 35 से 40 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Realme 10 Pro 5G RAM & ROM

यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Realme 10 Pro 5G Processor Quality

यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Qualcomm Snapdragon 695 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 12 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Realme 10 Pro 5G Mobile Price

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 19,999 में मिल जाती है।

Read Also: हवा में उड़ता हुआ फोटो खीचेगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी देगी DSLR को देगा मात

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment