Ertiga की हवा टाइट कर देंगा Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स, देखे कीमत

महिंद्रा मोटर्स अपने दमदार इंजन वाली गाड़ियों के लिए काफी जानी मानी कंपनी में से एक है। जिसकी सबसे लोकप्रिय गाड़ी Mahindra Bolero है जिसे लोग बेहद पसंद करते है इसी प्यार को नजर में रखते हुए महिंद्रा मोटर्स अपनी दमदार गाड़ी को और भी ज्यादा प्रीमियम लुक में लांच कर सकती है।

Mahindra Bolero

Mahindra Bolero

महिंद्रा कंपनी के सीईओ आनंद महिंद्रा ने लोगों के प्यार को देखते हुए महिंद्रा बोलेरो को निकालने का सोचा क्योंकि ज्यादातर लोग बोलेरो को ही पसंद कर रहे हैं, इसका ध्यान में रखते हुए आनंद महिंद्रा ने इस पर नजर डाली और महिंद्रा बोलेरो को लॉन्च करने की शुरुआत कर डाली।

Read Also: मार्केट में दस्तक तक देने आ गई Yamaha की धमाकेदार बाइक, अपग्रेड फीचर्स के साथ मिलेगा सॉलिड इंजन, देखे कीमत

Mahindra Bolero का मॉडर्न लुक

Mahindra Bolero में मॉडर्न लुक देखने को मिलेगा। महिंद्रा बोलेरो में आपको काफी स्पोर्टी लुक में बम्फर देखने को मिल जायेगा इसके लुक और डिज़ाइन में काफी बदलाव देखने को मिल सकते है। ऐसे में आपको Mahindra Bolero अपडेटेड मॉडल में कई सारे अपडेटेड देखने को मिलेंगी।

Mahindra Bolero में मिलेंगे प्रीमियम फीचर्स

Mahindra Bolero में आपको प्रीमियम फीचर्स देखने को मिलेंगे। Mahindra Bolero में आपको डिजिटल फीचर्स के तौर पर Bluetooth Connectivity, म्यूजिक सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, कॉल अलर्ट, मैनुअल एयर कंडिशनर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, कीलेस एंट्री, पावर स्टीयरिंग और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे प्रीमियम फीचर्स शामिल किये जायेंगे। जिससे आपको कुछ भी कमी नहीं होगी।

Mahindra Bolero में मिलेंगे पॉवरफुल इंजन

Mahindra Bolero में पॉवरफुल इंजन मिल सकता है। जो की कच्चे पक्के रास्तो में चलने में सक्षम होगा वही आपको इसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन मिलेगा। जो अभी के मॉडल का इंजन है। यह इंजन 75 hp और 210 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। Mahindra Bolero में आपको तीन सिलेंडर वाला इंजन मिल सकता है जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Mahindra Bolero की जाने क्या होगी कीमत

Mahindra Bolero की आपको कीमत अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है, इसकी कीमत इससे थोड़ी ज्यादा देखने को मिल सकती है, और यह 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करते है।

Read Also: Innova की दुर्दशा कर देगा खराब Maruti Eeco का लक्ज़री लुक, 27kmpl माइलेज के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत और फीचर्स

Leave a comment

Exit mobile version