Honor 90 Price in India: आ गया हॉनर का सबसे दमदार प्रोसेसर और 12GB रैम के साथ Honor 90

Honor 90 Price in India

Honor 90 Price in India – चाइना की जानी मानी स्मार्टफोन कम्पनी हॉनर अपने घरेलु बाज़ार में Honor 90 को लांच कर चुकी है, हॉनर का ये दमदार फ्लैगशिप फ़ोन बहुत ही काम प्राइस पर आ गयी है, इस फ़ोन के साथ Honor X50 GT और हॉनर का एक टेबलेट भी लांच हो सकती है,

Honor 90 Price in India

Honor 90 Launch Date in India

भारत में यह फ़ोन जनवरी 2024 के तीसरे या चौथे सप्ताह तक लांच किया जायेगा, लीक के मुताबिक बताया जा रहा है, की इसके रियर में 50 मेगापिक्सेल का मैं कैमरा होगा, इसमें स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 3 का चिपसेट दिया जायेगा, साथ ही इसमें 12GB रैम भी मिलेगा, आइये देखते है इस फ़ोन का कीमत और स्पेसिफिकेशन.

Honor 90 Specifications

Component Specifications
Display6.7 Inch
Ram8GB
Storage256GB
Real Camera200MP+12MP+2MP
Front Camera50MP
Battery Capacity5000mAh
Charger66W
Price27,180
Honor 90 Price in India

Honor 90 Price in India: आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Honor 90 Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 50MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 200MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Honor के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 66W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Honor के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Honor कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core, Snapdragon 7 Gen 1 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Honor 90 5G Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 27,180 में मिल जाती है |

Leave a comment

Exit mobile version