Iphone की गर्मी निकाल देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Infinix GT 10 Pro: Iphone की गर्मी निकाल देगा Infinix का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत भारतीय मोबाइल बाजार में इन दिनों एक से बढ़कर एक खूबसूरत और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाले स्मार्टफोन मौजूद है।

Infinix GT 10 Pro

जो ग्राहकों काफी ज्यादा आकर्षित करते है, लेकिन इन दिनों लोग ओप्पो और वीवो को के स्मार्टफोन के नहीं बल्कि Infinix GT 10 Pro Smartphone के दीवाने हो रहे। अगर आप भी कम कीमत में एक बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, तो यह आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। आइए जानते है इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल।

Read Also: Redmi Note 14 Pro Max: DSLR की चटनी बना देगा Redmi का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Infinix GT 10 Pro Smartphone के सभी फीचर्स

Infinix GT 10 Pro Camera Quality

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 108MP का Primary Camera से लेकर 2MP+2MP तक कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Infinix GT 10 Pro Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Infinix GT 10 Pro Battery Backup

इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 45W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Infinix GT 10 Pro RAM & ROM

यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Infinix GT 10 Pro Processor Quality

यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो मीडियाटेक Dimesity 8050 का ओक्टा कोर का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Infinix GT 10 Pro Mobile कीमत

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 21,999 में मिल जाती है।

Read Also: Oppo A78: लड़कियों को अपने वश में करने आया Oppo का कंटाप लुक 5G स्मार्टफोन, जाने लग्जरी फीचर्स और कड़क कैमरा क्वालिटी

Leave a comment

Exit mobile version