Infinix Hot 10: लांच हुआ Infinix का ये तगड़ा स्मार्टफ़ोन मात्र ₹11,499 में, देखे फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Infinix Hot 10

Infinix Hot 10:- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Infinix का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Infinix Company के द्वारा बहुत सारे 4G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 11,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Infinix Hot 10
Infinix Hot 10

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 16MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5200mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Infinix Hot 10 Table

ComponentSpecifications
Display6.78 Inches
Ram6GB
Storage128GB
Real Camera16MP
Front Camera8MP
Battery Capacity5200mAh
Price11,499
Infinix Hot 10

Infinix Hot 10 Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 16MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Infinix के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5200mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए  Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 55 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Infinix के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 6GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Infinix कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core 2 का 4G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 10 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Infinix Hot 10 Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 11,999 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment