Infinix Smart 8: भारत में आया Infinix का ये फ़ोन 5000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज के साथ

Infinix Smart 8 Launch Date in India

Infinix Smart 8: दोस्तों अगर आप इंफिनिक्स का फोन लेना चाहते हैं, तो आपके लिए यह फोन बहुत ही बढ़िया है, क्योंकि Infinix लाया है इंफिनिक्स स्मार्ट 8 जो की 13 जनवरी को लॉन्च हो चुका है। इसकी प्राइस की बात करो तो इसको एकदम कम कीमत में लॉन्च किया है, और इस आर्टिकल में हम उसके बारे में फुल डिटेल जानेंगे तो आर्टिकल को पूरा रिड कीजिएगा।

Infinix Smart 8

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Infinix Smart 8 Specifications

ComponentSpecifications
DISPLAY6.60 INCH
RAM4GB
STORAGE128GB
BATTERY CAPACITY5000mAh
CHARGER10W
REAL CAMERA50MP
FRONT CAMERA8MP
PROCESSORUNISOC T606
OSAndroid 13
PRICE7,290
Infinix Smart 8 Specifications

Infinix Smart 8 Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.60 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 90hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Infinix के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 10W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Infinix के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 4GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Infinix कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Unisoc T606 का प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Infinix Smart 8 Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 7,290 में मिल जाती है |

Leave a comment

Exit mobile version