Infinix Smart 8 रिव्यु; क्या 7,000 से कम में बेस्ट है ये फ़ोन ?

Infinix Smart 8

Infinix Smart 8 :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Infinix का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Infinix Company के द्वारा बहुत सारे 4G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 6,299 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Infinix Smart 8

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Infinix Smart 8 Specifications

Infinix Smart 8Specifications
DISPLAY6.6 INCH
RAM4GB
STORAGE64GB
REAL CAMERA50MP
FRONT CAMERA8MP
BATTERY CAPACITY5000mAh
CHARGER10W
PRICE6,299
Infinix Smart 8 Specifications

Infinix Smart 8 Features

Infinix Smart 8 Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Infinix Smart 8 Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.6 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 90hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Infinix Smart 8 Battery Backup

Infinix के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 10W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 120 से 150 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Infinix Smart 8 RAM & ROM

Infinix के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 4GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 64GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Infinix Smart 8 Processor Quality

Infinix कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core MediaTek Helio G36 का 4G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Infinix Smart 8 Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 6,299 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

Leave a comment

Exit mobile version