iPhone Update Internet Not Working: iPhone अपडेट करते ही बंद हुआ लोगों का इंटरनेट, Apple पर फूटा लोगों का गुस्सा, जानें वजह

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iPhone Update Internet Not Working

iPhone Update Internet Not Working: iPhone यूजर्स को iOS 17.2.1 अपडेट के बाद कॉल करने और नेटवर्क से कनेक्ट करने में समस्या हो रही है। ये अपडेट बैटरी की समस्या से निपटने के लिए है, लेकिन इसकी वजह से लोगों को नई परेशानी हो रही है। शिकायतों की बारीकियां कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर देखी गई हैं और इनमें से एक यूजर का फोन डेटा टर्न ऑन करने की मांग कर रहा है। अप्पल ने इस पर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

iPhone Update Internet Not Working
iPhone

iPhone यूजर्स के लिए नए अपडेट लाता रहता है। लेकिन कई बार इससे यूजर्स को समस्या भी हो जाती है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला iOS 17.2.1 को लेकर आया है। ये सॉफ्टवेयर अपडेट करने के बाद यूजर्स को कॉल करने में समस्या हो रही है। साथ ही इससे यूजर्स नेटवर्क से भी कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। ये अपडेट यूजर्स को बैटरी की समस्या से निपटने के लिए लाया गया था। लेकिन अब ये अपडेट यूजर्स के लिए नई समस्या लेकर आया है।

iPhone Update Internet Not Working: Apple की तरफ से यूजर्स को बैटरी की समस्या से निपटने के लिए ये अपडेट दिया गया था, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस अपडेट की वजह से लोगों को नई परेशानी हो रही है। ZDNet की मानें तो लोगों की इस समस्या की शिकायत कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर की है। Apple Community Forum पर भी इसकी शिकायत की गई है।

iPhone Update Internet Not Working IOS

iPhone Update Internet Not Working: एक यूजर ने बताया कि उसने सब चीजें करने की कोशिश की, यानी उसने सिम कार्ड भी चेंज किया और फोन कंपनी, स्टोर से भी मदद की मांग की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। उसे अभी भी अच्छा कनेक्शन नहीं मिला। यहां तक कि जब सिग्नल पूरी तरह ठीक नजर आ रहे थे तो इंटरनेट ठीक से नहीं चल रहा था। यूजर का फोन डेटा टर्न ऑन करने की मांग कर रहा था।

iPhone Update Internet Not Working: एक अन्य यूजर ने अपनी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी का फोन भी ऐसी ही समस्या का सामना कर रहा है। हालांकि उसने ऐप्स स्टोर से इसको लेकर मदद मांगी थी। अजीब बात ये है कि नए अपडेट को बैटरी बैकअप बढ़ाने के लिए जारी किया गया था। जबकि इसके उलट कई यूजर्स को iPhone हीट का सामना करना पड़ रहा है और यहां तक कि बैटरी भी जल्दी डाउन हो रही है। ऐपल की तरफ से इस पर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment