iPhone 17 Release Date आ रहा है iPhone 17 का नई लुक के साथ !

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iPhone 17 Release Date

iPhone 17 Release Date: दोस्तों आपको बता दे की आईफोन 17 मार्केट में कुछ समय बाद रिलीज होने वाला है। क्योंकि आईफोन की मार्केट प्लेस बहुत ही ज्यादा है, और या ज्यादातर लोग खरीदना चाहते हैं। इसकी दमदार लुक और फीचर्स के कारण लोग खरीदना पसंद करते है। इस आर्टिकल को पूरा पढ़े।

iPhone 17 Release Date
iPhone 17 Release Date

iPhone 17 Release Date:- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए iPhone का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Apple Company के द्वारा बहुत सारे मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है। इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 108MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

iPhone 17 Features

iPhone 17 Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 12MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 108MP+48MP+12MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

iPhone 17 Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें Refresh Rate भी दी गई है।

iPhone 17 Battery Backup

Apple के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

iPhone 17 RAM & ROM

Apple के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

iPhone 17 Processor Quality

Apple कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Bionic A18 Pro, Hexa Core Processor का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 18 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

iPhone 17 Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 1,88,999* में मिल जाती है|

Read Also: Apple iPhone 16 Leaks Look, Color, Camera & Specifications

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment