iQOO 12 5G – Price in India, Specifications, Review

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

iQOO 12 5G :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए iQOO 12 5G का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें iQOO COMPANY के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

iQOO 12 5G
iQOO 12 5G

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50mp + 50mp + 46mp का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

iQOO 12 5G

iQOO 12 5G Smartphone के सभी फीचर्स

Camera Quality

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+50MP+46MP तक कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 144hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

iQOO के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 200W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

iQOO के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB और 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB और 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

रेडमी कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Snapdragon 8 Gen 3‌ का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

iQOO 12 5G Mobile कीमत

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 52,999 में मिल जाती है

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment