IQOO 12 Pro Price in India:– दमदार कैमरा के साथ आएगा ये स्मार्टफ़ोन देखे फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IQOO 12 Pro

IQOO 12 Pro Launch Date :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए IQOO का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें IQOO Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 58,090 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

IQOO 12 Pro Price In India
IQOO 12 Pro Price In India

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50 MP + 50 MP + 64 MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5100mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

IQOO 12 Pro Specifications

ComponentSpecifications
Display6.78 Inch
Ram16GB
Storage256GB
Real Camera50 MP + 50 MP + 64MP
Front Camera16 MP
Battery Capacity5100 mAh
Charger120W
Price58,090
IQOO 12 Pro Specifications

IQOO 12 Pro Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50 MP + 50 MP + 64 MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 144hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

IQOO के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5100mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

IQOO के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 16GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

IQOO कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Snapdragon 8 Gen3 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

IQOO 12 Pro Lunch Date In India

दोस्तों मोबाइल की मशहूर वेबसाइट 91 मोबाइल्स के द्वारा बताया गया है, कि यह फोन भारतीय मार्केट में तारीख 25 July 2024 को लॉन्च की जाएगी।

IQOO 12 Pro Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 58,090 में मिल जाती है|

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment