IQOO Neo 9 Pro Price in India आ गया भारत में IQOO का Neo मॉडल बेहतरीन लुक के साथ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

IQOO Neo 9 Pro Price in India:- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए IQOO का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Iqoo Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 35,000 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

IQOO Neo 9 Pro Price in India
IQOO Neo 9 Pro Price in India

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP+50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5160mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

IQoo Neo 9 Pro Specifications

IQoo Neo 9 ProSpecifications
DISPLAY6.78 INCH
RAM12GB
STORAGE256GB
REAL CAMERA50MP+50MP
FRONT CAMERA16MP
BATTERY CAPACITY5160mAh
CHARGER120W Hyper Charging
PRICE35,000
IQoo Neo 9 Pro Specifications

IQoo Neo 9 Pro Features

IQoo Neo 9 Pro Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

IQoo Neo 9 Pro Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 144hz की Refresh Rate भी दी गई है।

IQoo Neo 9 Pro Battery Backup

IQOO के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5160mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 120W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

IQoo Neo 9 Pro RAM & ROM

IQOO के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

IQoo Neo 9 Pro Processor Quality

IQOO कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core MediaTek Dimensity 9300 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

IQoo Neo 9 Pro Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 35,000 में मिल जाती है |

Read Also: Tecno Pova 6 – Full Phone Specifications, Price, Launch Date in India

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment