Lava Yuva 3 Pro: आ गया लावा का शानदार ‘युवा 3’ स्मार्टफोन 128 जीबी स्टोरेज, 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ, कीमत सिर्फ इतनी…

Lava Yuva 3 Pro :- दोस्तों आप लोग एक 4G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Lava का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Lava Company के द्वारा बहुत सारे 4G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 8,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Lava Yuva 3 Pro

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Lava Yuva 3 Pro Specifications

Lava Yuva 3 ProSpecifications
DISPLAY6.5 INCH
RAM8GB
STORAGE128GB
REAL CAMERA50MP
FRONT CAMERA8MP
BATTERY CAPACITY5000mAh
CHARGER18W
OSAndroid v13
PROCESSORTiger T616
PRICE8,999
Lava Yuva 3 Pro Specifications

Lava Yuva 3 Pro Features

Lava Yuva 3 Pro Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.5 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 90hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Lava Yuva 3 Pro Battery Backup

Lava के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 18W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 115 से 120 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Lava Yuva 3 Pro RAM & ROM

Lava के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Lava Yuva 3 Pro Processor Quality

Lava कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Tiger T616 का 4G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Lava Yuva 3 Pro Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 8,999 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

1 thought on “Lava Yuva 3 Pro: आ गया लावा का शानदार ‘युवा 3’ स्मार्टफोन 128 जीबी स्टोरेज, 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ, कीमत सिर्फ इतनी…”

  1. 📱✨ Lava ने लॉन्च किया युवा 3 Pro, जिसमें 128GB स्टोरेज और 6.5 इंच डिस्प्ले है! कीमत सिर्फ़ 8,999 रुपये में। #LavaYuva3Pro #Affordable #Smartphone 🚀🔥

    Reply

Leave a comment

Exit mobile version