Nothing Phone 2A: प्राइस लांच से पहले ही लीक हो गयी, कम रेंज में बन सकता है, लोगों की पहली पसंद

Nothing Phone 2A

Nothing जल्दी ही अपने नए मिड-रेंज स्मार्टफोन और लेटेस्ट Nothing 2 सीरीज़ के दूसरे सदस्य Nothing Phone (2a) को लॉन्च कर सकता है। इस फ़ोन के कैमरा डिटेल, ऑफिशियल वॉलपेपर और स्पेसिफिकेशन की लीक एक एक करके सामने आने के बाद, अब इसकी कीमतें भी लीक हो गयी हैं। हाल ही में इस स्मार्टफोन के स्टोरेज विकल्प और उसकी कीमत को लेकर एक टिपस्टर ने पोस्ट साझा की है।

Nothing Phone 2A

Nothing Phone 2A: प्रचलित टिपस्टर Roland Quandt ने अपने X (पूर्व Twitter) अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके अनुसार Nothing Phone (2a) दो स्टोरेज विकल्पों – 8GB+128GB और 12GB+256GB में आएगा। इनमें से बेस मॉडल की कीमत 400 यूरो (लगभग 36,000 रुपए) तक होगी। इस कीमत के अनुसार यू.एस. में इसकी कीमत $349 – $399 (लगभग 29,000 से 33,000 रुपए) के बीच हो सकती है और भारत में भी ये लगभग इसी बजट में एंट्री ले सकता है। इस स्मार्टफोन को भी कंपनी सफ़ेद और काले रंगों में ही लॉन्च करेगी।

Nothing Phone 2A Specifications

Component Specifications
Display6.7 Inches
Ram12GB
Storage256GB
Real Camera50MP+50MP
Front Camera16MP
Battery Capacity5000mAh
Charger35W
Price34,990
Nothing Phone 2A

Nothing Phone 2A Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं (50MP+50MP) का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की HD Display With Punch Hole इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Nothing Phone के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 35W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Nothing Phone के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Nothing Phone कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Dimensity 7200, Octa Core, 2.8 GHz का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Nothing Phone 2A Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 34,990 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

Leave a comment

Exit mobile version