5 मार्च को भारत में आ रहा Nothing Phone (2a) स्मार्टफोन, यहां पर देखें पूरी जानकारी!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nothing Phone (2a) Smartphone Launch In India 2024: मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग मार्केट में काफी तेजी ग्रो कर रही है। हाल ही में नथिंग कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट के अंदर लॉन्च कर दिया है। जिसके बाद में अब यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में भी लॉन्च होने की तैयारी कर रहा है। अगर आप भी ऐसा ही कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको इस आर्टिकल के अंदर नथिंग के इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। जो आपको काफी मददगार साबित होगा।

Nothing Phone (2a) Smartphone Launch In India 2024
Nothing Phone (2a) Smartphone Launch In India 2024

Nothing Phone (2a) Smartphone Launch In India 2024

नथिंग कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को 5 मार्च 2024 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। हालांकि अभी नथिंग ने अपने इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानकारी सामने नहीं रखी है। हाल ही में इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन लीक हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में यह स्मार्टफोन अपने आप में काफी खास होगा। आप भारत में इस स्मार्टफोन को flipkart, Nothing Web और YouTube पर लाइव देख सकते हैं।

Nothing Phone (2a) Smartphone Specification

अगर इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिल सकती है। इसमें 120 का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा। नथिंग के इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें एंड्रॉयड 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम दे सकती है। वहीं इसमें बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें Media Tek Dimencity 7050 के प्रोसेसर भी देखने को मिल सकता है, जो इस स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाएगा।

Nothing Phone (2a) Smartphone Camera Quality

कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको सबसे बेस्ट कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी। कंपनी अपने स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस के साथ में 50 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस का इस्तेमाल कर सकती है। इसी के साथ में नथिंग के इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिल सकता है, जो वीडियो कॉलिंग वाली यूजर्स के लिए भी बेहतरीन विकल्प होगा।

Nothing Phone (2a) Smartphone Price

अगर इस स्मार्टफोन की संभावित कीमत की बात करें तो नथिंग अपने इस स्मार्टफोन को मार्केट में बजट रेंज के साथ ही पेश करेगा। बताया जा रहा है कि भारत में 5 मार्च 2024 को शाम तक की स्मार्टफोन की कीमत के बारे में घोषणा कर दी जाएगी। भारत में यह स्मार्टफोन लगभग लगभग 25000 रुपए तक की कीमत के साथ में पेश किया जा सकता है। इसमें 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट उपलब्ध होगा।

Nothing Phone (2a) Smartphone Specifications

Nothing Phone (2a)Specifications
DISPLAY6.7 Inch
RAM8GB
STORAGE256GB
REAL CAMERA50MP+50MP
FRONT CAMERA32MP
BATTERY CAPACITY5000mAh*
CHAERGER120W*
PRICE25000
HIGHLIGHT

Read Also: Nokia G42 5G – Full Specifications, Price, Launch Date in India

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment