OnePlus Ace 3 – Full Phone Specifications, Price, Launch Date in India

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OnePlus Ace 3

OnePlus Ace 3:- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए OnePlus का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें OnePlus Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 30,499 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

OnePlus Ace 3
OnePlus Ace 3

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5500mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

OnePlus Ace 3 Table

Component Specifications
Display6.78 Inches
Ram 12GB
Storage256GB
Real Camera50MP
Front Camera 16MP
Battery Capacity5500mAh
Charger100W Super WOOC
Price30,499
OnePlus Ace 3

OnePlus Ace 3 Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.78 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

OnePlus के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5500mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 100W Super WOOC का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

OnePlus के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

OnePlus कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus Ace 3 Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 30,499 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment