OnePlus को पिचक देंगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, बढ़िया फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत और फीचर्स

OnePlus को पिचक देंगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, बढ़िया फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत और फीचर्स , जैसा कि आप जानते हैं कि VIVO कंपनी के फोन अपने फीचर्स, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं।

Vivo T2x 5G Smartphone

VIVO ने हाल ही में अपने धमाकेदार Vivo T2x 5G Smartphone को लॉन्च कर दिया है अगर आप भी कम बजट में एक तगड़ा 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Vivo T2x 5G स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प शाबित हो सकता है।तो आइए जानते हैं Vivo T2x 5G स्मार्टफोन में क्या-क्या फीचर्स दिए गए हैं।

Read Also: आ गया Oneplus का धांसू स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Vivo T2x 5G Smartphone Features

Vivo T2x 5G Smartphone Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Vivo T2x 5G Smartphone Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.58 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Vivo T2x 5G Smartphone Battery Backup

इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 66W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Read Also: DSLR की हेकड़ी निकाल देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत

Vivo T2x 5G Smartphone RAM & ROM

इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 4GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Vivo T2x 5G Smartphone Processor Quality

कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core MediaTek Dimensity 6020 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Vivo T2x 5G Smartphone Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 13,064 में मिल जाती है|

Read Also: आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Leave a comment

Exit mobile version