DSLR की हेकड़ी निकाल देंगा OnePlus का धांसू स्मार्टफोन, 108MP फोटू क्वालिटी और पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत

OnePlus Nord CE 3 Lite: आपको बता दे की वनप्लस ने काफी कम बजट में अपना OnePlus Nord CE 3 Lite को भारत में पेश कर दिया है। अगर आप भी कम बजट में में शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए OnePlus Nord CE 3 Lite बेहतर विकल्प साबित हो सकता है । आइये जानते है OnePlus Nord CE 3 Lite स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से।

OnePlus Nord CE 3 Lite

OnePlus Nord CE 3 Lite Features

OnePlus Nord CE 3 Lite Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 108MP+2MP+2MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.72 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Battery Backup

Oneplus के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 67W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite RAM & ROM

Oneplus के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

OnePlus Nord CE 3 Lite Processor Quality

Oneplus कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Snapdragon 695 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 Lite Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 19,999 में मिल जाती है|

Read Also: आ गया OnePlus का शानदार स्मार्टफोन, सॉलिड फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी, देखे कीमत

Leave a comment

Exit mobile version