Oppo Reno 11 Pro: लॉन्च से पहले अनबॉक्सिंग वीडियो लीक

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Oppo Reno 11 Pro

OPPO Reno 11 Pro भारत में 11 जनवरी को लॉन्च होने वाला है, लेकिन उससे पहले ही फ़ोन की अनबॉक्सिंग वीडियो लीक हो गयी है। इस वीडियो में फ़ोन का पूरा डिज़ाइन, डिस्प्ले और उसका ColorOS इंटरफ़ेस साफ़ देखा जा सकता है। Oppo Reno 11 Pro, Reno 10 Pro का सक्सेसर है, जिसे कंपनी ने जुलाई 2023 में लॉन्च किया था। इस बार कंपनी मात्र 6 महीने में इसका सक्सेसर लायी है। Reno 11 Pro के इस वीडियो को एक प्रचलित टिपस्टर सुधांशु अम्बोर ने अपने X अकाउंट पर शेयर किया है।

Oppo Reno 11 Pro
Oppo Reno 11 Pro

OPPO Reno 11 Pro अनबॉक्सिंग वीडियो

टिपस्टर सुधांशु अम्भोर ने OPPO Reno 11 Pro का जो वीडियो अपने X अकाउंट द्वारा साझा किया है, उसमें फ़ोन को सफ़ेद रंग में देखा जा सकता है, जिस पर एक टेक्सचर भी नज़र आ रहा है। जब आप फ़ोन को अलग अलग से देखेंगे, तो इसमें एक चमक भी नज़र आती है। मार्बल फिनिश के साथ नज़र आने वाले इस फ़ोन में सिल्वर कलर का कैमरा मॉड्यूल भी है, जिसमें तीन रियर कैमरा नज़र आ रहे हैं।

Oppo Reno 11 Pro Specifications

ComponentSpecifications
Display6.7 Inches
Ram12GB
Storage256GB
Real camera50MP+32MP+8MP
Front Camera 32MP
Battery Capacity4600mAh
Charger80W
Price 40,990
Oppo Reno 11 Pro

Oppo Reno 11 Pro Feature

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं (50MP+32MP+8MP) का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Oppo के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 4600mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 80W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Oppo के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Oppo कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Snapdragon 8 Gen3 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Oppo Reno 11 Pro Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 40,990 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment