Realme 12 Pro Max 5G हो सकता है भारत में लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशंस आए सामने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Realme 12 Pro Max 5G

Realme 12 Pro Max 5G Price in India :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Realme का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Realme Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Realme 12 Pro Max 5G
Realme 12 Pro Max 5G

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 64MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 4800mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Read Also: IQOO 12 Pro Price in India:– दमदार कैमरा के साथ आएगा ये स्मार्टफ़ोन देखे फीचर्स

Realme 12 Pro Max 5G Specifications

Realme 12 Pro Max 5GSpecifications
Display6.7 Inch (Expected)
Ram 12GB
Storage256GB
Real Camera64MP+50MP
Front Camera32MP (Expected)
Battery Capacity4800mAh
Charger67W
Price33,999
Realme 12 Pro Max 5G

Realme 12 Pro Max 5G Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 32MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 64MP+50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Read Also: भारत में सस्ता हुआ Nothing Phone 2 कीमत जानकार उड़ जायेंगे होश

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Realme के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 4800mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 67W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Realme के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 12GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 256GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Read Also: OPPO Reno 11 Vs OPPO Reno 11 Pro – Full Specifications, Price in India

Processor Quality

फोन के प्रोसेसर को लेकर इस लीक में जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रेगन चिपसेट से लैस रखा जा सकता है।

Realme 12 Pro Max 5G Launch Date in India

इसकी लॉन्च डेट की बात करें तो जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उम्मीद है कि 2024 में यह फोन पूरे भारत में लॉन्च होगा।

Realme 12 Pro Max 5G Price in India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 33,999 में मिल जाती है |

Read Also: Realme 12 Pro 5G हो रहा है, भारत में लांच, कीमत और स्पेसिफिकेशंस आए सामने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment