108MP कैमरा और 5000 mAH बैटरी वाले Realme के इस फ़ोन को ले जाये मात्र ₹9,999 में, देखे ऑफर

Realme C53 Offer: जैसा की आप सब जानते होंगे रियलमी के पास हर बजट में तगड़े स्मार्टफ़ोन है, यह अपने फ़ोनों के लुक और दमदार परफॉरमेंस के वजह से भारतीय बाज़ार में इतने लम्बे समय से बनी हुई है, हालही में लांच हुए Realme C53 जिसे कम्पनी द्वारा बजट फ्रेंडली प्राइस पॉइंट पे लांच किया गया था, फ़िलहाल इस नए साल के मौके पर कम्पनी इस फ़ोन पर भारी डिस्काउंट दे रही है, Realme C53 Offer, और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकरी निचे दी गयी है.

Realme C53 Offer
Realme C53 Offer

Realme C53 Offer:- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Realme का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Realme Company के द्वारा बहुत सारे 4G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 9,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 108MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Realme C53 Offer
Realme C53 Offer

Realme C53 Offer Specifications

ComponentSpecifications
Display6.74
Ram 4GB
Storage64GB
Real Camera8MP
Front Camera108MP
Battery Capacity5000mAh
Charger18W
Price9,999
Realme C53 Offer

Realme C53 Offer Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 108MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.74 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 90hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Realme के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 18W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Realme के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 4GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 64GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Realme कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Unisoc T612 का 4G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Realme C53 Offer Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 9,999 में मिल जाती है |

यह भी पढ़ें…

Leave a comment