Rinky Chakma Miss India Death Age 28: फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा नहीं रहीं, रिंकी चकमा का निधन, 28 साल की उम्र में कैंसर से हारी जंग

Rinky Chakma Miss India Death Age 28: फेमिना मिस इंडिया त्रिपुरा नहीं रहीं, रिंकी चकमा का निधन, 28 साल की उम्र में कैंसर से हारी जंग! रिंकी चकमा ने 2017 में मिस इंडिया पेजेंट में ‘ब्यूटी विद ए पर्पस’ अवार्ड जीता था, जिसमें मानुषी छिल्लर ने खिताब जीता था.

Rinky Chakma Miss India Death Age 28

Rinky Chakma Miss India Death Age 28

पूर्व मिस इंडिया त्रिपुरा रिंकी चकमा का कैंसर से दो साल की लंबी जंग के बाद निधन हो गया है, वह 28 वर्ष की थीं. सर्जरी के बावजूद घातक बीमारी से दो साल की लड़ाई के बाद उनकी मृत्यु हो गई. फेमिना मिस इंडिया संस्‍था ने रिंकी चकमा के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए सोशल मीडिया पर एक बयान साझा किया है, जिसमें उन्हें “एक ऐसी शक्तिशाली महिला” बताया गया, जो अन्‍य महिलाओं की प्रेरणा थीं.

संस्‍था ने सोशल मीडिया पोस्‍ट में लिखा, “इस कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों के प्रति हमारी हार्दिक संवेदनाएं हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले. रिंकी, आपके उद्देश्य और सुंदरता की विरासत को हमेशा याद रखा जाएगा… जिन लोगों को आपको जानने का सौभाग्य मिला है, उन्हें आपकी बहुत याद आएगी.”

Read Also: Anant-Radhika Pre Wedding: शाही शादी की रस्मों में दिखेगा, अंबानी परिवार की महिलाओं का रॉयल अंदाज

Leave a comment

Exit mobile version