Samsung Galaxy S24 Series: आर्डर करते ही मात्र 10 मिनटों में होगी Samsung Galaxy S24 सीरीज़ फोनों की डिलीवरी

Samsung Galaxy S24 Series

Samsung Galaxy S24 Series हाल ही में भारत में लॉन्च हुई है और आज इस सीरीज़ को मात्र कुछ मिनटों में आप तक पहुंचाने के लिए सैमसंग ने क्विक डिलीवरी प्लेटफॉर्म Blinkit के साथ साझेदारी की घोषणा की है। अब भारत के कुछ चुनिंदा शहरों में Galaxy S24 सीरीज़ के फ़ोन मात्र 10 मिनटों में आप तक पहुँच सकेंगे।

Samsung Galaxy S24 Series

Samsung की S-सीरीज़ के फैंस इस बार भी काफी उत्सुक हैं। इस बार इस नयी सीरीज़ के लिए भारत में लगभग 3,00,000 प्री-आर्डर आ चुके हैं। ऐसे में कंपनी ने अपनी सेल बढ़ाने और ग्राहकों तक जल्दी इन फोनों को पहुंचाने के लिए Blinkit से हाथ मिलाया है। ये पहली बार नहीं है, जब किसी कंपनी ने ऐसा किया है। इससे पहले Apple ने Unicorn से iPhone 14 के लिए साझेदारी की थी और Xiaomi ने भी अपना Mi Air Purifier Blinkit द्वारा 10 मिनटों में लोगों तक पहुंचाया था। अब दिल्ली एनसीआर, बैंगलोर और मुंबई के निवासी Samsung Galaxy S24 सीरीज़ को Blinkit पर आर्डर करके मात्र 10 मिनटों में प्राप्त कर सकते हैं।

इस सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24, Galaxy S24 Plus और Galaxy S24 Ultra शामिल हैं। इन तीनों को Amazon, Samsung ऑनलाइन स्टोर के अलावा अब Blinkit से भी ख़रीदा जा सकता है। Blinkit से खरीदने पर HDFC क्रेडिट कार्ड द्वारा 5000 रुपए की छूट भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें…

Leave a comment

Exit mobile version