Samsung Galaxy Z flip 4: आ गया सैमसंग का फोल्डेबल 5G फोन बेहतरीन क्वालिटी और कीमत बस इतनी!

Samsung Galaxy Z flip 4: मार्केट में दबंग गिरी दिखाने आया Samsung Galaxy का फोल्डेबल 5G फोन लुक और DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी से iphone की कर दी टॉय-टॉय फ़ीस जानिए कीमत ?

Samsung Galaxy Z flip 4

Read Also: Oppo A78: लड़कियों को अपने वश में करने आया Oppo का कंटाप लुक 5G स्मार्टफोन, जाने लग्जरी फीचर्स और कड़क कैमरा क्वालिटी

Samsung Galaxy Z flip 4 Specifications

Samsung Galaxy Z flip 4Specifications
DISPLAY 6.7 Inch
RAM8GB
STORAGE128GB
REAL CAMERA12MP+12MP
FRONT CAMERA10MP
BATTERY CAPACITY3700mAh
CHARGER25W
Samsung Galaxy Z flip 4 Specifications

Samsung Galaxy Z flip 4 Review

Samsung Galaxy Z Flip 4 Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 12MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 12MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 4 Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.7 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 Battery Backup

Samsung के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 3700mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 25W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 60 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 RAM & ROM

Samsung के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Samsung Galaxy Z Flip 4 Processor Quality

Samsung कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core, 3.18GHz, 2.7GHz, 2GHz का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Samsung Galaxy Z Flip 4 Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 64,999 में मिल जाती है |

Read Also: सावधान! अपने Google Chrome को तुरंत अपडेट करें, सरकार ने जारी की चेतावनी

Leave a comment

Exit mobile version