Suhani Bhatnagar Death News: नहीं रहीं ‘दंगल’ की छोटी बबीता, एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का 19 की उम्र में निधन

Suhani Bhatnagar Death

Suhani Bhatnagar Death: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नजर आईं चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का निधन हो गया है। सुहानी भटनागर की उम्र 19 साल थी। और 19 की उम्र में सुहानी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका अंतिम संस्कार इसी दिन फरीदाबाद में किया जाएगा। सुहानी ने ‘दंगल’ में छोटी बबीता का रोल निभाया था। उनके काम को काफी सराहा भी गया था। पैर दुखद बात ये है, की अब सुहानी अब हमारे बिच नहीं रही।

Suhani Bhatnagar Death

Suhani Bhatnagar Passes Away : दंगल फिल्म में एक्टर आमिर खान की सबसे छोटी बेटी का किरदान निभाने वाली सुहानी भटनागर का निधन बहुत ही कम उम्र में हो गया है। बताया जा रहा कि, उनके पूरे शरीर में फ्लूइड का जमा हो गया था जिसकी वजह से उनका निधन हो गया। दिल्ली की एम्स में उनका इलाज चल रहा था। सुहानी का अंतिम संस्कार शनिवार (17 फ़रवरी) को फरीदाबाद के सेक्टर-15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर किया जाएगा।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, दंगल गर्ल सुहानी भटनागर का कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट हो गया था। जिसमें उनको फ्रैक्चर हुआ था। इलाज के दौरान सुहानी ने जिन दवाओं का सेवन किया उनका दुष्प्रभाव से उनकी बॉडी में एक तरल पदार्थ जमा हो गया था, जिसका इलाज कराने के लिए वो दिल्ली की AIIMS अस्पताल में एडमिट थी। इलाज के दौरान उनका शनिवार 17 फ़रवरी को निधन हो गया। सुहानी भटनागर की उम्र महज 19 साल थी, अपना फ़िल्मी करियर की शुरुआत आमिर खान के साथ बलॉक बस्टर फिल्म दंगल से की थी।

गलत ट्रीटमेंट ने ली जान: जानकारी के मुताबिक, कुछ वक्त पहले सुहानी भटनागर के पैर में चोट लगी थी. उनके पैर में हुए फ्रैक्चर के लिए उन्होंने ट्रीटमेंट करवाई. उनकी दवाइयों से उन्हें साइड इफेक्ट होने लगे. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की बॉडी में फ्लूइड बनने लगा था, जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. सुहानी काफी वक्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में काफी वक्त से एडमिट थीं. उनका अंतिम संस्कार शनिवार को फरीदाबाद में होगा.

Read Also: Deepinder Goyal Net Worth: Zomato शुरू करने से पहले क्या करते थे Deepinder Goyal, जानें पूरी कहानी

Leave a comment

Exit mobile version