Tata का कारोबार ठप कर देंगा Mahindra Scorpio का प्रीमियम लुक, अपडेटेड फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे कीमत

भारतीय बाज़ारो में महिंद्रा ने हाल ही में New Mahindra Scorpio को लॉन्च किया गया है, जो बाजार में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में बहुत बेहतर और आधुनिक विकल्प के रूप में उभर रहा है, नई महिंद्रा स्कॉर्पियो की कीमत कंपनी द्वारा पहले की तुलना में बहुत कम रखी गई है, स्कॉर्पियो के नए मॉडल की कार ने भारतीय लोगों का दिल जीत लिया है क्योंकि इस कार में आकर्षक लुक और प्रीमियम क्वालिटी के साथ-साथ बेहद दमदार इंजन है, तो आइए जानते हैं इसकी कीमत के बारे में।

Mahindra Scorpio

Mahindra Scorpio के अपडेटेड फीचर्स

महिंद्रा कंपनी ने इसमें कई लग्जरी फीचर्स का इस्तेमाल किया है, जिसमें led टेल लैंप, सेकेंड रो एसी वेंट, हैलोजन रिफ्लेक्टर हेडलैंप, बोनट स्कूप, साइड क्लैडिंग, ब्लैक ग्रिल, मैनुअल सेंट्रल लॉकिंग, टिल्ट स्टीयरिंग, ऑल power window (सेंटर पर) शामिल हैं।साथ ही तीन इंच के स्टील व्हील, बॉडी कलर बंपर जैसे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Mahindra Scorpio का दमदार इंजन

Mahindra Scorpio में बेहद दमदार इंजन की बात करें तो कंपनी की इस एसयूवी में आपको 2198 सीसी का इंजन मिलता है। अगर डीजल इंजन की बात करें तो पेट्रोल इंजन 1997 सीसी में आता है। खास बात यह है कि कंपनी ने इसे ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया है।

Mahindra Scorpio की कीमत के बारे में

Mahindra Scorpio -एन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 23.90 लाख रुपये तक जाती है। महिंद्रा स्कॉर्पियो की इस कार के कुल 5 वेरिएंट हैं जिस कीमत के अंदर यह निश्चित रूप से 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे उपयुक्त और बेहतर विकल्प के रूप में देखा जा रहा है।

Read Also: Creta को निचोड़ देगी Renault की धांसू SUV, प्रीमियम फीचर्स के साथ लक्ज़री लुक Renault Duster, देखे कीमत

Leave a comment

Exit mobile version