Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K: इस वैलेंटाइन सस्ते दामों में मिल रहा स्मार्टफोन से अपने पार्टनर को सरप्राइज करें

Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K: अगर आप अपने पार्टनर को इस वैलेंटाइन डे पर एक मोबाइलफोन देना चाहते हैं और आपको समझ में नहीं आ रहा है कि कौन सा स्मार्टफोन आपके पार्टनर के लिए अच्छा रहेगा, तो आज मैं आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन बताने वाला हूं जो कि बजट के अनुसार अच्छी परफॉर्मेंस और प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है।

Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K

वैलेंटाइन डे में ज्यादा समय अब नहीं बचा है और ज्यादातर सभी कपल्स इस स्पेशल डे का साल भर से इंतजार करते हैं क्योंकि वैलेंटाइन डे 14 फरवरी को पड़ता है और कपल्स एक दूसरे से इस दिन एक यादगार गिफ्ट एक्सचेंज करते हैं ताकि उनका साल यादों से भरा रहे।

Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K

Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K: हम आपको आज Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K आर्टिकल में जो भी स्मार्टफोन बताएंगे, वह सभी स्मार्टफोन आपको ₹12000 के अंदर में अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर मिलेंगे। नीचे दिए गए सभी मोबाइल डिस्क्रिप्शन के नीचे प्रोडक्ट का भी लिंक दिया गया है, जिस पर आप क्लिक कर चेक आउट कर सकते हैं और ऑर्डर कर सकते हैं।

Motorola G34 5G

Motorola G34 5G: यह है मोटोरोला के तरफ से कुछ सप्ताह पहले पेश किया गया एक शानदार 5G स्मार्टफोन, जिसका मॉडल है Motorola G34 5G। इसमें आपको 4GB का रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिलता है। इसकी डिस्प्ले की बात की जाए तो 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, इसके पीछे वाले कैमरा 50MP + 2MP का है और आगे की कैमरा 16MP का है।

इसकी परफॉर्मेंस और बैटरी की बात की जाए तो बैटरी 5000 एमएएच की मिलती है और परफॉर्मेंस की तौर पर स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर डाला गया है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको दो वेरिएंट में आएगा, जिसमें आपको 8GB रैम वाला ₹12000 रुपए का मिलेगा और 4 जीबी वाला 11,000 रुपए में मिलेगा,

Vivo T2x 5G

vivo T2x 5G: हम लोग जैसा कि जानते हैं कि वीवो ने vivo T2x 5G को मार्केट में लॉन्च करके क्रेज ला दिया था। इस मोबाइल फोन का उस समय की कीमत लगभग 15,000 से 16,000 रुपए थी, और अभी यह फोन फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹12,000 में उपलब्ध है, जिसमें पूरे 33 प्रतिशत की छूट है।

हम आपको बताना चाहते हैं कि vivo T2x 5G मोबाइल में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है। इस मोबाइल फोन में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, और पीछे का कैमरा 50MP + 2MP का है, और आगे का कैमरा 8 एमपी का है। इस मोबाइल फोन में बैटरी के तौर पर 5000 की पावरफुल बैटरी दी गई है, और यह फोन डायमंडसिटी 6020 प्रोसेसर से चलता है।

यह भी पढ़ें…

1 thought on “Valentine’s Day Affordable Smartphones Under 12K: इस वैलेंटाइन सस्ते दामों में मिल रहा स्मार्टफोन से अपने पार्टनर को सरप्राइज करें”

  1. 📱💖 इस वैलेंटाइन डे पर 12K के नीचे के मध्यम बजट में स्मार्टफोन देकर अपने पार्टनर को सरप्राइज करें! एक सोचवाला उपहार के लिए इन बजट-मित्र विकल्पों की जाँच करें। #वैलेंटाइन्सडे #स्मार्टफोन 🎁📱

    Reply

Leave a comment

Exit mobile version