Vivo Drone Flying Smartphone: पापा की परियों के लिए लॉन्च हुआ Drone Flying कैमरा वाला Vivo का Smartphone

Vivo Drone Flying Smartphone: पापा की परियों के लिए लॉन्च हुआ Drone Flying कैमरा वाला Vivo का Smartphone बता दे की अब ये Vivo का स्मार्टफोन हमारे मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन अपना रुतबा दिखा रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित अब ये Vivo भी अपना एक ऐसा बेहतरीन स्मार्टफोन जो मार्केट में लॉंच कर सकता जो की हवा में उड़ कर करेगा फोटो क्लिक।

Vivo Drone Flying Smartphone

Vivo Drone Flying Smartphone Specifications

Vivo Drone Flying Smartphone Specs
Display7.1 Inch
RamN/A
StorageN/A
Real Camera32MP+16MP+5MP
Front Camera200MP
Battery Capacity6900mAh
Charger55W
Vivo Drone Flying Smartphone Specifications

Vivo Drone Flying Smartphone Review

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी Drone के लिए 200MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 32MP+16MP+5MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 7.1 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें N/A की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Vivo के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 6900mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 55W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 45 से 50 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Vivo के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में N/A रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको N/A की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Vivo कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core, Qualcomm Spandragon 888 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 12 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Vivo Drone Flying Smartphone Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 88,350 में मिल जाती है|

Read Also: Samsung Galaxy Z flip 4: आ गया सैमसंग का फोल्डेबल 5G फोन बेहतरीन क्वालिटी और कीमत बस इतनी!

Leave a comment

Exit mobile version