Vivo T3 5G – Full Specifications, Price, Launch Date in India

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo T3 5G Price in India

Vivo T3 5G :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Vivo का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Vivo Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 19,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Vivo T3 5G Price in India
Vivo T3 5G Price in India

आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP+2MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Vivo T3 5G Specifications

Vivo T3 5G Specifications
Display 6.67 Inch
Ram8GB
Storage128GB
Real Camera50MP+2MP
Front Camera16MP
Battery Capacity5000mAh
Charger44W Fast Charging
Highlight

Vivo T3 5G Feature

Vivo T3 5G Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 16MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+2MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Vivo T3 5G Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.67 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 120hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Vivo T3 5G Battery Backup

Vivo के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 44W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 35 से 40 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

Vivo T3 5G RAM & ROM

Vivo के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 8GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Vivo T3 5G Processor Quality

Vivo कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो Octa Core Mediatek Dimensity 7200 Chipset का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android 14 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Vivo T3 5G Price In India

→ इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 19,999 में मिल जाती है|

Vivo T3 5G Launch Date In India

→ Launching on 28st March,

Read Also: Apple iPhone 16 Leaks Look, Color, Camera & Specifications

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a comment