Vivo V28 5G Price in India – आ गया Vivo का किफायती 5G फ़ोन मीडियाटेक के चिपसेट और 128GB स्टोरेज के साथ, मात्र इतने में

Vivo V28 5G Price in India

Vivo V28 5G Price in India :- दोस्तों आप लोग एक 5G मोबाइल फोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Vivo का यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन साबित होने वाली है क्योंकि इसमें Vivo Company के द्वारा बहुत सारे 5G मोबाइल फोन को लांच किया गया है जिसमें से यह मोबाइल फोन बहुत ही बेहतरीन है और इसका प्राइस 13,999 है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में आपको बहुत सारे फीचर्स देखने को मिल जाती है और इसकी Camera, Battery और Processor का क्वालिटी बहुत ही शानदार देखने को मिल जाती है।

Vivo V28 5G Price in India
Vivo V28 5G Price in India

Vivo V28 5G Price in India: आप लोग इस मोबाइल फोन को लेनी के लिए सोच रहे हैं तो सबसे पहले आप इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी को जरूर जान जो कि इस आर्टिकल में आपको बता दी गई है और यह स्मार्टफोन में आपको 50MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके साथ ही यह मोबाइल फोन में 5000mAh की Powerfull Battery दिया गया है जो काफी लंबे समय तक चलती है।

Vivo V28 5G Specifications

ComponentSpecifications
Display6.56 Inches
Ram4GB
Storage128GB
Real Camera50MP+2MP
Front Camera8MP
Battery Capacity5000mAh
Charger15W
Price13,999
Vivo V28 5G Price in India

Vivo V28 5G Features

Camera Quality  

अब यह मोबाइल की कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें आपको सेल्फी के लिए 8MP की कैमरा मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्ट कुछ है मैं 50MP+2MP का कैमरा देखने को मिल जाती है इसके अलावा आप लोग यह मोबाइल फोन में 4K में वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं।

Display Quality

इस मोबाइल पर डिस्प्ले की बात करें जिसमें काफी अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलती है जो 6.56 इंच की Super AMOLED Display इस स्मार्टफोन में दिया गया है और इसके प्रोटेक्शन के लिए Gorilla Glass लगाई गई है जिससे यह मोबाइल फ़ोन टूटने से बचाती है और इसमें 90hz की Refresh Rate भी दी गई है।

Battery Backup

Vivo के इस स्मार्टफोन के बैटरी क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो इस मोबाइल फोन में 5000mAh का बैटरी मिल जाती है इसके साथ ही यह स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 15W का Fast Charging कंपनी के द्वारा दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन 15 से 20 मिनट में 100% चार्ज हो जाती है।

RAM & ROM

Vivo के इस मोबाइल फोन के रैम क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल में 4GB रैम देखने को मिल जाती है इसके अलावा यह स्मार्टफोन के स्टोरेज क्वालिटी के बारे में बात करें तो यह मोबाइल फोन में आपको 128GB की स्टोरेज देखने को मिल जाती है।

Processor Quality

Vivo कंपनी के इस मोबाइल के प्रोसेसर क्वालिटी के बारे में बात की जाए तो यह मोबाइल में आपको बहुत ही अच्छी क्वालिटी की प्रोसेसर मिलती है जो MediaTek Dimensity 6020 का 5G प्रोसेसर यह स्मार्टफोन में मिल जाती है और इस मोबाइल में Android v13 का Support देखने को मिलती है और आप इसमें Video Game खेल सकते हैं।

Vivo V28 5G Price In India

इस मोबाइल के प्राइस के बारे में बात की जाए तो यह स्मार्टफोन आप लोगों को 13,999 में मिल जाती है |

Vivo V28 5G Launch Date in India

7 जनवरी 2024 को लांच होने के बाद इस फ़ोन को लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है,

यह भी पढ़ें…

Leave a comment